Breaking News

निचलौल एसडीएम, थाना प्रभारी और लेखपाल के खाते में रकम भेज फंसाने की साजिश,मचा हड़कंप


रतन गुप्ता उप संपादक

जमीन के दस्तावेज पर नाम चढ़ाने के लिए साजिश का आरोप——-

आरोपी फरार, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस——-

निचलौल में जमीन पर कब्जा पाने के लिए निचलौल के एडीएम और थाना प्रभारी समेत क्षेत्र के लेखपाल के खाते में रकम डालकर उन्हें फंसाने की साजिश से तहसील में हड़कंप मच गया। आरोपी ने दबाव बनाने के लिए गलत तरीके से अधिकारियों के खातों की संख्या पता कर रकम भेजी। लेखपाल की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

लेखपाल अवधेश सिंह ने बताया कि घुघली के पुरैना चौराहा निवासी रविप्रकाश यादव ने अशोक कुमार और राजेश धर द्धिवेदी से निचलौल तहसील के गांव पाली उर्फ हनुमानगंज और गांव बंदी में स्थित चार जमीनें खरीदी। लेकिन रविप्रकाश इन जमीनों पर कब्जा नहीं पा सका। मामले में तहसील में रवि प्रकाश यादव की ओर से कई बार शिकायत की गई। लेखपाल अवधेश सिंह के अनुसार उसे कब्जा पाने के लिए न्यायालय में वाद दाखिल करने की सलाह दी गई। लेकिन, वह वाद दाखिल करने के बजाय अधिकारियों को फर्जी तरीके से फंसा कर नौकरी नहीं करने की धमकी देते रहता था।

लेखपाल ने बताया कि इसबीच दो जनवरी को रवि प्रकाश यादव ने किसी तरह बैंक खाता संख्या पता कर उसके खाते में दो हजार और एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा के खाते में पांच हजार रुपये भेज कर फर्जी तरीके से फंसाने का प्रयास किया। लेखपाल के अनुसार वह शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पता चला की थाने के प्रभारी निरीक्षक के खाते में भी रवि प्रकाश ने पांच हजार रुपये भेजा है। रवि प्रकाश की इस हरकत से सभी बहुत हैरान और परेशान हुए।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि मामले में लेखपाल अवधेश सिंह की तहरीर पर आरोपी रवि प्रकाश यादव के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply