Breaking News

नौतनवा के चकदह के दो और युवकों ने धार्मिक स्थल से जुड़ी विवादित तस्वीर को किया वायरल, मुकदमा दर्ज


रतन गुप्ता उप संपादक

नौतनवा के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि चकदह के एक युवक द्वारा दो दिनों पूर्व धार्मिक स्थल से जुड़ी एक विवादित तस्वीर वायरल की गई थी। जिसे हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया।

महाराजगंज जिले में नौतनवां थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चकदह के एक युवक द्वारा धार्मिक स्थल से जुड़ी विवादित तस्वीर वायरल करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि पुनः उसी गांव के दो अन्य युवकों द्वारा भी अयोध्या के धार्मिक स्थल से जुड़ी विभिन्न विवादित तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की गई हैं। जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है, वहीं मामले को देखते हुए पुलिस उक्त तस्वीर वायरल करने वाले एक युवक को तो तत्काल हिरासत में ले ली है जबकि दूसरा हैदराबाद में मौजूद है।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि चकदह के एक युवक द्वारा दो दिनों पूर्व धार्मिक स्थल से जुड़ी एक विवादित तस्वीर वायरल की गई थी। जिसे हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से सूचना प्राप्त हुई कि उक्त गांव के ही अलग-अलग टोले में रहने वाले दो अन्य युवकों द्वारा भी इस तरह की विवादित तस्वीर वायरल की गई है।

सूचना का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से गांव में पहुंच शमसुद्दीन नामक एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि दूसरा आफताब नामक युवक वर्तमान में हैदराबाद में मौजूद है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply