Breaking News

यूपी के इस गांव में एक-एक करके हो रहे बच्चे गायब! यहां मिल रही बॉडी! पुलिस भी हैरान


रतन गुप्ता उप संपादक

यूपी के जनपद अमरोहा में दिल को दहला देने वाली घटना घटी है. दरअसल, यहां 24 घंटे के अन्दर दो बच्चे गायब हो गए और एक-एक करके दोनों मासूमों का शव मिला. पुलिस से लेकर गांव का हर कोई यह सोचकर परेशान है कि आखिरकार इन मासूम बच्चों की हत्या से किसका फायदा और क्यों

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में चारों तरफ दहशत का माहौल है. यहां रहस्मयी तरीके से 24 घंटे के अन्दर एक-एक करके दो मासूम बच्चे गायब हो गए, जिसके बाद दोनों बच्चों के शव गांव में ही बंद पड़े एक घर में मिले. इस घटना के बाद से इलाके में हडकंप मच गया. हर कोई यह सोचकर परेशान है कि आखिर इन मासूम बच्चों को गायब करके उनकी हत्या कौन कर रहा.

बता दें कि अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कैथवाली का ये पूरा मामला है, जहां बीती 7 मई को गांव के ही रहने वाला विपिन सैनी का चार वर्ष का बेटा माहिर घर से लापता हो गया था काफी खोजने के बाद वह नहीं मिला और फिर शाम को लगभग 5:00 बजे गांव के ही रहने वाले एक किसान के बंद पड़े घर में उसकी लाश मिली.
दहशत का माहौल
इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. गांव वालों ने पूरे मामले को एक हादसा मानते हुए मृतक बच्चे माहिर का शव तलाव के किनारे दफना दिया, लेकिन उसके अगले दिन गांव के ही दस वर्षीय बच्चे चिराग का शव भी इस मकान के पास पड़ा मिला जहां पर माहिर का शव पड़ा मिला था. इसके बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल हो गया.

24 घंटे के अन्दर दोनों मासूमों की मौत
24 घंटे के भीतर हुई दोनों बच्चों की मौत पर गांव के लोगों ने किसी तांत्रिक के द्वारा तंत्र-मंत्र के द्वारा हत्या किए जाने का दुख जताया. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में हमें शक है कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में उनकी हत्या की गई होगी. उन्होंने कहा कि इसी की जानकारी करने के लिए हम लोगों ने दस वर्षीय बच्चे चिराग के शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें उसकी गला घोट कर हत्या की पुष्टि हुई है

मासूम बच्चों की हत्या के पीछे किसका मकसद
उन्होंने कहा कि अभी जिस बच्चे के शव को हमने दफना दिया था उसके शव को बाहर निकलवाकर उसका भी हम लोग पोस्टमार्टम करवाना चाहते हैं ताकि पता लगे कि उसकी मौत का कारण क्या था, हम लोग अधिकारियों से चाहते हैं कि जो लोग भी उसके पीछे हैं उनकी जानकारी करके उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए क्योंकि मासूम बच्चों की हत्या के पीछे क्या और किसका मकसद है यह जानना बहुत जरूरी है.

Leave a Reply