प्रायोजित सर्वेक्षणों को सिरे से नकार देंगे मतदाता- प्रेमशंकर

 
बस्ती । मतदाता प्रायोजित सर्वेक्षणों को सिरे से नकार देंगे। कांग्रेस अपने बूते सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस को कमजोर मानने वालों को मतदाता करारा सबक सिखायेंगे। यह दावा कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रेमशंकर द्विवेदी ने किया। 
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से प्रेमशंकर ने कहा कि नोटबंदी के बाद प्रदेश का किसान, मजदूर तबाह है, उद्योग धंधे चौपट हैं, सपा अपने पारिवारिक अर्न्तविरोध का शिकार है, बसपा जनाधार और जन विश्वास खो चुकी है। प्रदेश में जिस वातावरण में चुनाव हो रहा है परिस्थितियां भी कांग्रेस के साथ हैं। कहा कि पार्टी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ होगा और बिजली का बिल आधा लिया जायेगा। इसकी सकारात्मक प्रतिक्रिया हुई है। प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। 
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के पास खोखले और झूठे नारों के सिवा कुछ भी नहीं बचा है। प्रदेशवासियों को उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश को विकास की दृष्टि से कोई बड़ी घोषणा करेंगे किन्तु उन्होने निराश किया। कांग्रेस के कार्यकाल में स्थापित अधिकांश चीनी मिले बंद होती चली गई। औद्योगिक ढाचा बिखर गया है। यूपी का जमीनी धरातल पर विकास पिछले 27 वर्षो से ठहर सा गया है। मतदाता अब इस बात को बखूबी समझ चुके हैं कि विकास कार्य केवल कांग्रेस ही कर सकती है। कहा कि अमेरिका जैसे देश में चुनाव पूर्व पूर्वानुमान को वहां की जनता ने झुठला दिया, भारत में चुनाव पूर्व सर्वेक्षण अनेको बार पूरी तरह से विफल हो चुके हैं। एक बार फिर यही होने वाला है। यूपी के चुनाव परिणाम चौकाने वाले होंगे और कांग्रेस निर्णायक स्थिति में सरकार बनायेगी। 
धरना स्थगित 
बस्ती। अखिल भारतीय विद्युत कामगार महासंघ सम्बद्ध एटक द्वारा 2 सूत्रीय मांगो को लेकर 6 जनवरी को अधीक्षण अभियन्ता कार्यालय के समक्ष आयोजित 6 दिवसीय धरना स्थगित कर दिया गया है। 
यह जानकारी देते हुये उ.प्र. बिजली कर्मचारी संघ के जोनल अध्यक्ष का. अशर्फीलाल ने बताया कि चुनाव अधिसूचना को देखते हुये अनुमति न मिल पाने के कारण यह निर्णय लिया गया है। 

Leave a Reply