राष्ट्रीय लोकदल की किसान अधिकार रैली 8 जनवरी को

बस्ती, । राष्ट्रीय लोकदल की ओर से 8 जनवरी को पचपेड़िया रोड स्थित पुराना किसान स्कूल ग्राउण्ड में आयोजित होने वाली किसान अधिकार रैली को सफल बनाने के लिये प्रदेश महासचिव राजा ऐश्वर्यराज सिंह ने अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र का भ्रमण कर जनता को रैली में आने का न्योता दिया। रैली में चैधरी अजीत सिंह, जयंत चैधरी, डा. मसूद सहित पार्टी के कई दिग्गज हिस्सा लेंगें।
 
इस दौरान रालोद नेता ने कहा कि किसानों, मजदूरों को हाशिये पर रखकर उत्तर प्रदेश के विकास की बात करना बेमानी है, पूर्व की सरकारों ने किसानों की उपेक्षा की है। सरकार की नीतियों में खामियों के कारण किसानों का खेती से मांेहभंग होता जा रहा है, कृषि प्रधान देश में जहां आज भी 75 फीसदी आबादी खेती पर निर्भर है इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नही हो सकता। भ्रमण के दौरान उनके साथ रहे राष्ट्रीय सचिव डा0 सुधाकर सिंह ने कहा कि प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल की सरकार बनी तो किसानों के कर्ज माफ करेंगे साथ ही प्रदेश में खेती किसानी का समृद्ध वातावरण तैयार होगा। उन्होने किसान अधिकार रैली को सफल बनाने के लिये लोगों से सहयोग मांगा। उन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार का आधा कार्यकाल बीतने के बावजूद सरकार द्वारा किसान हितों को लेकर न कोई योजना लाई गई और नही देश में किसानों की बदहाली दूर हुई।
 
ऐश्वर्यराज अपने समर्थकों के साथ मुण्डेरवां, अहरा, बोदवल, कुसम्हा, जामडीह पाण्डेय, महुड़र, वाल्टरगंज, श्रीपालपुर सहित कई गावों में गये। उनके साथ रालोद के प्रदेश सचिव रजनीकांत मिश्र, राधेश्याम चैधरी, डा0 फारूकी, आकाश सिंह, राजेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष ओम प्रकाश चैधरी, राय अकुंरम श्रीवास्तव, पप्पू यादव, तैयब अली, बब्बू खान, कमल सोनकर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply