महरीखांॅवा सिविल लाइन्स की समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी को सौपा ज्ञापन

बस्ती। शहर में लगी महापुरूषों की प्रतिमायें भी घोर उपेक्षा की शिकार है। महरीखांॅवा सिविल लाइन्स में स्थित महाराणा प्रताप प्रतिमा के निकट लगा हाईमाक्स लाइट पिछले दो माह से खराब पड़ा है। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। एपीएन पी.जी. कालेज के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष एवं सामाजिक कार्यकर्ता सचिन कुमार शुक्ल ने नगर पालिका परिषद के वार्ड नं. 13 महरीखॉवा के नागरिकों के साथ अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को समस्याओं के समाधान हेतु 5 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि समस्याओं का प्रभावी निस्तारण कराया जाय। 
सौंपे ज्ञापन में महाराणा प्रताप प्रतिमा के निकट लगी हाई माक्स लाईट को सही कराने, मोहल्ले में लगी स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराने, नालों की सफाई कराने, डाक बंगले  के पास कृष्ण कुमार के घर के सामने बनी अधूरी सड़क का निर्माण कराने, मोहल्ले में कूडा पात्र रखे जाने, दवाओं की छिड़काव कराये जाने आदि की मांग शामिल है।
ज्ञापन लेते हुये अधिशासी अधिकारी नगर पालिका ने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के भीतर विन्दुवार समस्याओं का समाधान कराया जायेगा। ज्ञापन शामिल करने वालों में सचिन कुमार शुक्ल के साथ जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य त्रिपाठी, पंकज द्विवेदी, बन्टी अग्रहरि, पवन वर्मा, अर्जुन कन्नौजिया, सन्तोष भारद्वाज, मो. जलील, मो0 अरशद, मुन्नर सोनकर, रंजीत चौहान, रामू कन्नौजिया, पप्पू, सोहन सोनकर के साथ ही मोहल्ले के अनेक नागरिक शामिल रहे। 

Leave a Reply