Breaking News

नौतनवा मे चार दुकानों में चोरी तत्काल चोरी का हो पर्दाफास


रिपोर्टर रतन गुप्ता नौतनवा /महराजगंज

भारत नेपाल बाडर क्षेत्र व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा में इस समय चोरों के हौसले बुलंद है। नगर में लगातार चोरियों से व्यापारी काफी दहशत में है।
नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 10 जानकी नगर पड़ाव में स्थित 4 दुकानों में चोरों ने घुसकर लाखों के सामान और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।
चोरी होने की सूचना आज रविवार की सुबह उस समय हुआ जब दुकानदार अपनी दुकान को खोलने के लिए पहुंचे। सुभाष मद्धेशिया की दुकान में चोर उपर से घुसकर दुकान के अंदर गल्ले में रखा ₹32 सौ नगद तथा करीब ₹18000 के विभिन्न तरह के कपड़े चुरा ले गए। इसी तरह रामनिवास मौर्या, सतीश मद्धेशिया, हीरालाल जायसवाल की दुकानों में चोरों ने नगदी सहित लाखों रुपए के कपड़ा, सामान चुराकर चंपत हो गए।
चोरी की खबर मिलते ही चौकी प्रभारी नौतनवा दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।कस्बे के बीचो बीच बाजार में 4 दुकानों में चोरी की खबर से व्यापारियों में व्यापारीयो में दहशत व्याप्त है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा रामाज्ञा सिंह ने कहा कि चोरी का मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। चार दुकानों में चोरी की सूचना नहीं है। एक दुकान से चोरी की सूचना है वह भी बच्चों का गुल्लक फोड़कर पैसा चुराने की बात प्रकाश में आया है।
नौतनवा उद्दोग व्यपार प्रतिनिधि मन्डल उत्तर प्रदेश अध्यक्ष संतोष जयसवाल ने कहा रातो मे नगर मे गस्त होता तो इतनी बडी चोरी की घटना नही होती एक दिन मे चार दुकानो मे चोरी से चोरो का हौसला बुलन्द हो गया है । चोरी का पर्दाफास नौतनवा पुलिस को करना होगा ।

Leave a Reply