Breaking News

नेपाल मे भारत के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का आलोचना करने वाले मिडिया कान्तिपुर पत्रिका का नेपाल मे विरोध प्रदर्शन, पत्रिका जलाई


रिपोर्टर रतन गुप्ता सोनौली /नेपाल
भारत के प्रसिद्ध वागेश्वर धाम के पीठाधीशवर् पंडित धीरेन्द्र शास्त्रु भारत से 19, 20, 21, अग्रस्त को नेपाल मे रामकथा सुनाने जा रहे । नेपाल के उद्दोगपति बरुण चौधरी के आमंत्रण पर नेपाल जा रहे है । हिन्दू समाज के लोगो , साधु संतो मे काफी उत्साह है । इसी बीच नेपाल के बडी मिडिया कानतिपुर अखबार ने नेपाल आगमन पर आलोचना की है । और धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को अतिवादी और विभाजनकारी बताया था । नेपाल के साधु संत हिन्दूवादी लोग नाराज हो गये है ।
कान्तिपुर दैनिक पत्रिका ने बागेश्वर धाम के प्रमुख/महन्थ धिरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का नेपाल आगमन के सन्दर्भ में हिन्दू विरोधी एवं आपत्तिजनक शब्द से संबोधित करते हूए समाचार प्रकाशित किया था। जिसको लेकर देश व्यापी रुप में विरोध प्रदर्शन के साथ ही कान्तिपुर पत्रिका को आगजनी किया गया है।


इसी क्रम में भैरहवा नेपाल जनता पार्टी लुम्बिनी प्रदेश के संगठन मंत्री शेषनारायण शुक्ला के नेतृत्व में विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन के साथ ही कान्तिपुर पत्रिका जलाया गया है।
विरोध सभा को सम्बोधित कराते हूए संगठन मंत्री शुक्ला ने कहा की हिन्दू/सनातन विरोधी गतिविधियां नेपाल जनता पार्टी किसी भी किमतत बर्दास्त नहीं करेगी।
विरोध प्रदर्शन में संत समाज, हिन्दूवादी संघसंस्थाओ एवं नेपाल जनता पार्टी के कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों का गरिमामय सहभागिता रहा । आप को बता दे की शास्त्री जी की सुरक्षा एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम तक शसस्त्र पुलिस और तीन मोबाईल टीम बनाया गया है जो हथियारो से लैस होगे जो अगे पीछे रहे गे ।

Leave a Reply