Breaking News

कुशीनगर में गदर-2 फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों का सिनेमाघर में हंगामा, पोस्टर और पर्दा फाड़ा


रिपोर्टर रतन गुप्ता महराजगंज
यूपी के कुशीनगर में गदर-2 फिल्म देखने के लिए पहुंचे दर्शकों ने जमकर बवाल काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक सिनेमा हॉल में गदर-2 फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने हंगामा कर सिनेमाघर के लगे पर्दे और पोस्टर को फाड़ दिया। तोड़फोड़ के बाद सिनेमा हॉल के प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

फिल्म साफ नहीं देखी तो दर्शकों ने किया हंगामा
मामला जिले के फाजिलनगर कस्बे के साहू सिनेमा घर का है, जहां बीते दिन शनिवार को गदर-2 फिल्म लगी थी। फिल्म का दूसरा शो चल रहा था। काफी संख्या में दर्शक फिल्म देखने के लिए उमड़े हुए थे, लेकिन तकनीकी कारणों से कुछ दिक्कत आने लगी, जिससे पिक्चर साफ नहीं दिख रही थी। दर्शकों ने कुछ समय तक इंतजार किया, लेकिन समस्या खत्म नहीं हुई तो दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे दर्शक उग्र हो गए। सिनेमा हॉल में लगे पर्दे-पोस्टर फाड़ने और तोड़फोड़ करने लगे। सिनेमा हॉल के प्रबंधक ने समझाने की कोशिश की, लेकिन दर्शकों को उग्र देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने दर्शकों से बात कर समझाने की कोशिश की।

दर्शकों को टिकट के पैसे वापस करा कर मामले को कराया शांत
मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्शकों की समस्या को सुना। पुलिस ने सभी दर्शकों के सिनेमा हॉल के टिकट के पैसों को प्रबंधक से वापस कराएं। इसके बाद मामला शांत हुआ

Leave a Reply