Breaking News

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के 50वें वर्षगांठ पर सम्मान समारोह के आयोजन की तैयारियां नौतनवा मे पूरी


रतन गुप्ता उप संपादक
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल युवा जिला इकाई के पदाधिकारी ने नौतनवां में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया गया कि आगामी 7 जनवरी दिन रविवार को दोपहर 12:30 मिनट पर नौतनवा के जय हिंद मैरिज हॉल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है जिसमें समाज के वरिष्ठ नागरिकों सहित तमाम क्षेत्रीय संभ्रांत नागरिकों को सम्मानित किया जाएगा।

इस संबंध में जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद गुप्ता ने बताया की उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के 50वें वर्षगांठ पर एक वृहद कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें जिला पदाधिकारी सहित नगर इकाई नौतनवां के पदाधिकारी के सहयोग से यह आयोजन किया जा रहा है।

साथ ही युवा जिलाध्यक्ष संतोष अग्रहरि ने बताया कि आगामी 7 जनवरी को नौतनवा के जय हिंद मैरिज हाल में उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के 50वें वर्षगांठ को सेलिब्रेट किया जाएगा।

नगर अध्यक्ष मनीष वर्मा ने कार्यक्रम में आने के लिए लोगों से अपील करते हुए बताया कि आगामी 7 जनवरी को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी है यह दिन हम सभी के लिए ऐतिहासिक दिन है जिसे यादगार बनाने के लिए क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी, प्रशासनिक अधिकारी, वरिष्ठ नागरिकों सहित क्षेत्रीय पत्रकारों को भी सम्मानित कर इस कार्यक्रम को संपन्न कराया जाएगा।

इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान संतोष पाण्डेय का मनोनयन युवा जिला उपाध्यक्ष के रूप में किया गया इस दौरान लोगों ने उन्हें बधाई देकर उनका उत्साह वर्धन भी किया इस दौरान मुख्य रूप से आनंद श्रीवास्तव, मनोज अग्रवाल, संत जायसवाल, दिनेश वर्मा, किशोर मद्धेशिया, विजय वर्मा सहित तमाम पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply