Breaking News

सोनौली बार्डर पर ईरानी जीनत के हत्यारो की तलाश कर रही पुलिस नोएडा में सनसनीखेज वारदात कर रिश्तेदार ने चाकू से काट डाला


रतन गुप्ता उप संपादक

भारत नेपाल बार्डर के सोनौली में ईरानी जीनत के हत्यारो की तलाश कर रही है पुलिस घटना है नोएडा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां ईरान की युवती की हत्या का मामला सामने आया है। रिश्तेदार ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया। ईरान का परिवार सेक्टर 116 में एक घर के तीन फ्लैट में रहता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं हत्यारा नेपाल भागने में लगे हैं । और पुलिस जगह जगह घेरे बन्दी कर पकड़ने में लगी भारत नेपाल बार्डर पर जांच किया जा रहा है ।
घटना है नोएडा के सेक्टर 116 स्थित घर में ईरान की रहने वाली एक युवती को आपसी विवाद में रिश्तेदार ने चाकू मार दी। इसमें युवती की अस्पताल में मौत हो गई। ईरान का यह परिवार सेक्टर 116 के तीन फ्लैट में रहता है। कोतवाली सेक्टर 113 पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नोएडा जोन की एसीपी थर्ड शैव्या गोयल का कहना है कि ईरान का रहने वाला एक परिवार सेक्टर 116 में रहता है। शुक्रवार देर रात को ईरानी युवती 22 वर्षीय जीनत की उसके दूर के रिश्तेदार इमरान हाशमी सिर्फ किसी बात पर विवाद हो गया था।

इसके बाद इमरान ने चाकू से जीनत पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल जीवन को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। ईरान का रहने वाला यह पूरा परिवार नोएडा में कपड़े के कारोबार से जुड़ा हुआ है।

कई महीनो से नोएडा में ही रह रहा है। एसीपी ने बताया कि इस मामले में कोतवाली सेक्टर 113 में एफआईआर दर्ज की गई है और परिवार के चार लोग पुलिस के हिरासत में हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply