Breaking News

I.N.D.I.A गठबंधन से नहीं जुड़ेगी BSP, मायावती ने किया ऐलान- यूपी में अकेले लड़ेंगे लोकसभा चुनाव


रतन गुप्ता उप संपादक1
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सियासत से संन्यास लेने की अटकलों पर भी बयान दिया है.बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सियासत से संन्यास लेने की अटकलों पर भी बयान दिया है.
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A से करते हुए ऐलान किया कहा कि यूपी में बीएसपी अकेले ही लडेगी चुनाव

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सोमवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया——-
इस दौरान उन्होंने साफ कि बीएसपी उत्तर प्रदेश का लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी.———

मायावती ने इसके साथ ही साफ किया उनका राजनीति से संन्यास लेने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है.——————–
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सोमवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति का खुलासा किया. इस विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A से करते हुए ऐलान किया कहा कि यूपी में बीएसपी अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने साफ किया उनका राजनीति से संन्यास लेने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है.

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मेरा जन्मदिन आज जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. यूपी में चार बार हमारी सरकार रही है, जिसमें हमने सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय के लिए काम किया. बाद की आई सरकारें हमारी योजनाओं की नकल करके लोगों को भुलाने में लगी हैं. इसके बावजूद जातिवादी, पूंजीवादी व संकीर्ण सोंच की वजह से लोगों को इन योजनाओं का पूरा लाभ नहीं मिल रहा.’

बीजेपी पर किया प्रहार
मायावती ने इस दौरान बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा, ‘इस समय की राज्य और केंद्र की सरकार लोगों को फ्री राशन देकर गुलाम और लाचार बना दिया है. देश में इन दिनों धर्म और संस्कृति की राजनीति की जा रही है, इससे लोकतंत्र और संविधान कमजोर ही होगा. उन्होंने बीजेपी सरकार पर सांप्रदायिक और संकीर्ण सोच रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने महंगाई और बेरोजगारी पर ध्यान नहीं दिया.

अकेले चुनाव लड़ेगी बीएसपी
बीएसपी सुप्रीमो ने राज्य में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा, ‘विपक्ष के इंडिया गठबंधन को लेकर हाल ही में सपा मुखिया ने जिस प्रकार से बीएसपी के लोगों को गुमराह करने के उद्देश्य से गिरगिट की तरह रंग बदला है, उससे बहुजन लोगों को सावधान रहना है.’ मायावती ने कहा कि गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने पर साथ वाली पार्टी को ही फायदा होता है, इसलिए बीएसपी अकेले चुनाव लड़ेगी.

Leave a Reply