Breaking News

15 लाख रुपए के नकली नोट के साथ अलीगढ़ की टटलू गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

राजस्थान की एसओजी ने देर रात अलीगढ़ की टटलू गैंग के चार सदस्यों को धर दबोचा है और उनसे से 15 लाख रुपए के रद्दीनुमा नकली नोट भी जब्त किए हैं. यह गैंग प्रतापगढ़ के एक व्यापारी को ठगने की पूरी तैयारी में थे, लेकिन सूचना पर एसओजी की टीम ने दबिश देकर गैंग के सदस्यों को दबोच लिया. पुलिस के अनुसार, देर रात सूचना मिली थी कि अलीगढ़ की टटलू गैंग जयपुर पहुंची है, जोकि एक व्यक्ति से ठगी की तैयारी कर रहे हैं. इस सूचना पर एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने एक टीम का गठन कर सांगानेरी गेट पर मिष्ठान भण्डार के पास दबिश देकर टटलू गैंग के चार सदस्यों को दबोच लिया. एसओजी ने गैंग के पास से रद्दीनुमा पंद्रह लाख रुपए के नकली नोट भी बरामद किए हैं.

एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि अलीगढ़ की टटलू गैंग जयपुर पहुंच गई है और वह एक युवक से ठगी करने की योजना बना रही है. इस पर दबिश देकर अलीगढ़ निवासी सादिक और उसके तीन साथियों को पकड़ लिया गया.

यह गैंग प्रतापगढ़ निवासी जाकिर को ठगने की योजना बना रही थी. जाकिर को यह गैंग पांच लाख रुपए की एवज में पद्रंह लाख रुपए देने वाली थी. ढाई लाख रुपए वह पीड़ित से पहले ले चुके थे और ढाई लाख रुपए लेकर उसे सांगानेरी गेट बुलाया था. पीड़ित से पांच लाख रुपए लेने के बाद गैंग के सदस्यों ने उसको रुपयों से भरा बैग दे दिया. एसओजी ने कार्रवाई के बाद बैग में रखे रुपयों की जांच की तो सामने आया कि गड्डी में रखे ऊपर व नीचे कुछ नोटों को छोड़कर बाकी सब रद्दी कागज थे. यह देखकर एसओजी की टीम भी दंग रह गई. इसके अलावा यह गैंग पहले भी सोने की सिल्ली और अन्य नाम से जयपुर में ठगी की वारदातें कर चुकी है.

Leave a Reply