सपा ने किया जमीनी स्तर पर सर्वाधिक विकास कार्य-रामकरन आर्य

बस्ती। चुनाव तारीखों की घोषणा से पूर्व राज्य मंत्री रामकरन आर्य ने बुधवार को दिन में 10 बजे महादेवा विधानसभा क्षेत्र के चौबाह ग्राम में लगभग 35 लाख के  सड़क आदि निर्माण  कार्यो का लोकार्पण किया।
कहा कि इस गांव का चयन समाजवाद के प्रखर यौद्धा जनेश्वर मिश्र ग्राम योजना में चयन हुआ। यहां अनेक प्राथमिक कार्य पूरे कराये गये हैं। राज्य मंत्री ने कहा कि सपा की सरकार में महादेवा विधानसभा क्षेत्र में जमीनी धरातल पर सर्वाधिक कार्य हुये हैं। जो कार्य अधूरे या छूट गये हैं उन्हें पार्टी की सरकार बनते ही प्राथमिकता के स्तर पर पूरा कराया जायेगा।
राज्य मंत्री ने उपस्थिति लोगों से कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है। लोगों को स्मरण रखना होगा कि युवा मुख्यमंत्री ने विकास कार्यो के साथ ही जनता का दिल भी जीता है। 
लोकार्पण अवसर पर कमलेश कुमार यादव, जितेन्द्र यादव, आशुतोष सिंह, संतराम, रामशंकर निराला, राम निरंजन यादव, रामदेव यादव,     धर्मेन्द्र कुमार यादव, मंजीत यादव, विनोद कुमार यादव, सुरेन्द्र यादव, मुनिराम यादव, रामभवन यादव, गामा चौधरी, हेमन्त यादव, लालू यादव, रजनीश यादव, रामचन्द्र यादव, अजय यादव, मोती, हृदयराम यादव, विनोद निषाद, मो. हासिम, मुमताज, खुर्शीद आलम, अखिलेश, विश्वनाथ यादव के साथ ही सपा के अनेक नेता, कार्यकर्ता और गांव के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply